Zombie Reddy Movie Review In Hindi | Star Cast | Release Date

ZOMBIE REDDY MOVIE REVIEW IN HINDI | STAR CAST | RELEASE DATE

स्वागत है आप सभी का आपके हमारे वेबसाइट “OKBUDDIES.COM” में। तो कैसे हैं आप लोग, आशा करते हैं कि आप सभी अच्छे होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस आर्टिकल Zombie Reddy Movie Review In Hindi में।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको Zombie Reddy Movie का Review वो भी हिंदी में देंगे detail के साथ। इसमें आप जानेंगे Zombie Reddy Movie Release Date, Star Cast, Director, Producer, etc. यह फिल्म एक thriller फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

Movie Name Zombie Reddy
Release Date 5 February 2021
Genre Action
Director Prasanth Varma
Producer Raj Sekhar Varma
Writer Sai Babu
Star Cast Sajja Teja, Daksha Nagarkar, Anandi
Music Mark K. Robin
Language Telugu
Imdb Rating click here

 

Zombie Reddy Movie Release Date 

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि Zombie Reddy Movie, 5 February 2022 को ही Release हो चुकी है। यह फिल्म एक action फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो Netflix को अपने मोबाइल, लैपटॉप में open करें और आराम से popcorn का मजा उठाते हुए इस फिल्म को देखिये।

Zombie Reddy Movie Review In Hindi

मूवी के शुरुआत होती है हमारे Prime Minister के भाषण से जो बताते हैं। कोरोनावायरस के चलते देश में लॉकडाउन लगने जा रहा है। यह न्यूज़ वहां पर बैठे लोग देख रहे होते हैं। तभी वहां पर एक आदमी आता है और गिर जाता है। और उसके बैग में काफी पैसा दिखते हैं। वहीं पर बैठे आदमियों में से एक आदमी को लालच आ जाता है। लालच के चलते वह उस आदमी के पीछे पीछे चलने लगता है। वह बुड्ढा जंगल में बने एक घर में घुस जाता है और आदमी पीछे पीछे उसी घर में घुस जाता है।

अंदर घुसते ही वह देखता है और उसे कुछ ठीक नहीं लगता। तभी कोई सिर पर डंडा मार कर बेहोश कर देता है। थोड़ी देर बाद उसको होश आता है। आसपास देखकर बहुत डर जाता है। अभी वहां पर mask लगाए आदमी आता है और उसे इंजेक्शन लगा देता है। इंजेक्शन लगते ही तड़पने लगता है और एक ZOMBIE बन जाता है।

About Mario

अब हमें MARIO के लड़के को दिखाते हैं। फिर हमें उसकी फैमिली दिखाइए जाती हैै। जिसमें उसकी मां बहन और पापा दिखाई देते हैंं। जिनका नाम PRATAP REDDY होता हैं। MARIO के पापा MARIO को पसंद नहीं करते हैं क्योंकि MARIO गेम बनाता है। और MARIO के पापा को यह काम बेकार लगता है। और वह उसे एक अच्छी नौकरी करने की कहते हैं।

MARIO अपने मोबाइल को देखता है और चेक करता है कि उसका बनाया हुआ गेम को लोग पसंद कर रहे हैंं। एक मिलियन डाउनलोड हो गए हैं। अब अपने दोस्तों के पास आता है। जिनका नाम BHADRAM और  MAGGIE  होता है। तभी MARIO अपने तीसरे दोस्त KALYAN के बारे में पूछता है। तो उसे बताते हैं वह अपने लिए लड़की देखने गया है। अब वह लोग गेम के कमैंट्स पढ़ते हैं। तब उन्हें पता चलता है कि मैं एक bug है जिसकी वजह से गेम में प्रॉब्लम आ रही है।

गेम KALYAN बनाया था। जिसकी वजह से bug को ठीक करना उससे ही आता था। MARIO कॉल लगाता है और वह कहता है लड़की ने हां कर दी। कल हमारी शादी है MARIO पूछता है शादी कहां हो रही है। KALYAN बताता है मेरी शादी  BHOOMA REDDY की बेटी से हो रही है।

Kalyan’s Marriage

अब हमें BHOOMA REDDY को दिखाते हैं। जिसके घर शादी की जोरों शोरों से तैयारी चल रही होती है। BHOOMA REDDY अपने गांव का गुंडा होता हैै। वह अपने आदमी से कहता है जब तक यह शादी नहीं हो जातीी। तब तक सारे हथियार छुपा दो। तभी एक लड़की आती है जिसका नाम NANDINI REDDY होता है। वह वहां पर PUSHKALA की शादी में आई होती है।

अब MARIO और उसके दोस्त KALYAN से मिलने के लिए एक कार से निकल जाते हैंं। तभी उनकी गाड़ी से एक आदमी पकड़ा जाता हैै। BHADRAM उसको देखता है लेकिन वह आदमी उसके हाथ को काट लेता है। वह आदमी खड़े हो कर उनके पास जाने लगता है। तभी एक बुड्ढा आकर उसके गले पर एक इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर देता है और जंगल में ले जाता है।

About Bhooma Reddy

अब रास्ते में एक आदमी से BHOOMA REDDY के घर का पता पूछते हैंं।  एक बिना हाथ का आदमी उसे एक घर में ले जाता है। जो BHOOMA REDDY का घर नहीं बल्कि VEERA REDDY घर होता हैै। जो गांव का दूसरा गुंडा होता है उसकी BHOOMA REDDY के साथ दुश्मनी होती हैै। इसलिए MARIO और उसके दोस्तों को BHOOMA REDDY का रिश्तेदार समझ के अपने यहां पर ले आए थे।

VEERA REDDY से MARIO को मारने की कहता है। लेकिन MARIO के हाथों से उसके आदमी पिट जाते हैं। और वहां से MARIO निकल जाता है। MARIO अपने दोस्त KALYAN से मिलता है और कहता है VEERA REDDY हम को मारने की कोशिश की। तभी NANDINI कहती है वह हमारे रिश्तेदार हैं अपने आपके साथ मजाक किया होगाा। तभी सभी आदमी हां में हां मिला देते हैं। क्योंकि वह नहीं चाहते थे इन्हें पता चले कि हम एक गुंडे हैं।

Mario Went Temple

अब सब लोग खाना खाने के लिए एक साथ बैठते हैं। BHADRAM बदला बदला सा लगता है। अब BHOOMA REDDY मंदिर चलने की बात कहता। सब लोग मंदिर जाने लगते हैं। लेकिन BHADRAM मना कर देता है। क्योंकि उसे अपनी तबीयत ठीक नहीं लगती है MARIO मंदिर पहुंचता है। तो कई लोग KALYAN की बात कर रहे होते हैं ।जो कहते हैं कुछ देर बाद उसे वैसे ही हलाल किया जाएगा। जैसे बकरे को करते हैं  यह बात KALYAN को बताता है लेकिन वह नहीं मानता क्योंकि उसे शादी करके सुहागरात बनाने का भूत सवार होता है।

अब BHADRAM एक ZOMBIE  बन गया होता है और वह घर की काम करने वाली बाई को भी ZOMBIE बना देता हैै। और वह एक काम करने वाले को काट लेती है और वह भी एक ZOMBIE बन जाता हैै। ऐसे ही एक के बाद एक ZOMBIE बनने लगते हैं KALYAN, MARIO से कहता है मैंने गेम का bug पहले ही ठीक कर दिया था। यह लो पेनड्राइव और तुम यहां से चले जाओ। MARIO वहां से जा रहा होता है और KALYAN से माफी मांगता है। तभी वहां पर MAGGIE आकर समझाती है और वापस दोस्ती करवा देती है।

Mario Doubt

MARIO ने KALYAN के गिलास में बेहोशी की दवा मिला देता है। क्योंकि उसे अभी भी वहां के लोगों पर शक होता है तभी MARIO, NANDINI से कहता है तुम लोग मेरे दोस्त को पागल बना सकते हो मुझे नहीं। मैं अपने दोस्त को यहां से भगा कर ले जाऊंगा। तभी MARIO धीरे-धीरे बेहोश होने लगता है। NANDINI कहती है, मैंने तुम्हें गिलास में दवाई मिलाते हुए देख लिया था इसलिए मैंने गिलास बदल दिए थे।

NANDINI, MARIO को रूम में बंद करवा देती है। BHADRAM, PUSHKALA के रूम में जाकर उसे भी ZOMBIE बना देता है। और ऐसे ही हालात में PUSHKALA और KALYAN की शादी हो जाती है। KALYAN अपनी सुहागरात को लेकर काफी खुश होता है। तभी रूम में PUSHKALA आती है जो पूरी तरह से एक ZOMBIE बन जाती है। लेकिन KALYAN अपनी सुहागरात बनाने के चक्कर में यह भी भूल जाता है। जिसके साथ को सुहागरात बना रहा है वह एक ZOMBIE बन गई है।

Mario Getup

MARIO को होश आ जाता है और हम देखते हैंं। चारों तरफ ZOMBIE होते हैं। लेकिन उसे अभी पता नहीं चलता तभी वह देखता है। ‌

 NANDINI, MARIO से टकराती है तब MARIO देखता है कि एक आदमी के ऊपर ZOMBIE हमला कर देता है। और उसका मांस निकालकर खा लेता है। MARIO को समझ आता है वहां पर सब लोग ZOMBIE बन गए हैं।

Mario Meet Nandani

अब MARIO और NANDINI घर के अंदर जाते हैं। जहां उसकी दोस्त MAGGI और KASI REDDY होते हैं ZOMBIE ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया होता है। तभी वह लोग प्लान बनाते हैं हम भी ZOMBIE की तरह देखेंगे तो वहां से निकल सकते हैं। लेकिन MARIO पता होता है कि वह लोग गंद लगाकर हमें पहचान सकते हैंं। इसलिए वो पेट्रोल छिड़क लेता है MARIO मौका देख कर सब को लेकर कहां से निकल जाता है।

VEERA REDDY के घर जाने का फैसला करता है। क्योंकि वह KALYAN को छोड़ नहीं सकता थाा।  कहां पर पहुंच जाते हैं तो MARIO और NANDINI, KALYAN  को ढूंढना जाते हैंं। बाकी कार में रखते हैं MARIO KASI एक साथ ढूंढते हैं और NANDINI अकेले  ढूंढते है। MARIO KASI  को KALYAN मिल जाता है और उसे ले जा ही रहे होते हैं। तब तक एक लड़की की आवाज आती है लड़की का मुंह खोलते हैं। तब अपने पता चलता है यह NANDINI है मैं शादी मैं जा रही थी तभी VEERA REDDY ने किडनैप  कर लिया मुझे।

Get Trishul

तभी उन्हें पता चलता है जो लड़की शुरू से अपने आप को NANDINI बतातीी। वह वास्तव में VEERA REDDY  की बेटी होती है। जिसको VEERA REDDY ने BHOOMA REDDY  कि जासूसी करने के लिए भेजा था। VEERA REDDY उन सबको पकड़ लेता है और कहता है तुम्हें मार कर मैं 25 साल पुराना बदला लूंगा।

MARIO, VEERA REDDY के यहां  से भाग जाता है और हम देखते हैं। VEERA REDDY के पिता ZOMBIE बन गए हैं वहां पर सभी लोगों को काट कर उन्हें भी ZOMBIE बना देते हैं। MARIO और बाकी लोग गांव पहुंचते है और देखते हैं ZOMBIE ने हमला बोल दिया है। चारों तरफ भगदड़ मची हुई है। VEERA REDDY और उसकी बेटी गांव आकर MARIO को ढूंढने लगती है। तभी VEERA REDDY पर ZOMBIE हमला कर देते हैं और उसके बेटे को ऐसा लगता है कि उसके पापा मारे गए से गुस्से में वह त्रिशूल उठाकर ZOMBIE को मारने लगती है। तभी सब लोग मिलकर ZOMBIE को मारने लगते हैं इस दौरान MAGGIE को भी काट लेते हैं।

Jungle’s House

वह लॉक कैसे भी करके एक गाड़ी लेकर वहां से निकल जाते हैं। MARIO को याद आता है जब हम आ रहे थे तब हमारे गाड़ी से एक आदमी टकराया था। उसके काटने की वजह से यह वायरस फेल रहा है उससे उस बुड्ढे पर शक होता है। जो उस आदमी को बेहोश करके ले गया था। उससे ढूंढते ढूंढते जंगल में बने उसके घर पहुंच जाता है यह तीनों उसके अंदर जाते हैं। जहां पर उन्हें वह एक लेफ्ट दिखाई पड़ती है और वहां पर एक आदमी लेटा होता है। जैसे कि कई सारे एक्सपेरिमेंट हो रहे हो तभी उन्हें वह आदमी दिखता है। जो उनकी कार से टकराया था और KALYAN चिल्ला देता है। तभी वहां पर वह बुड्ढा आता है बुड्ढे को पकड़कर उससे पूछते हैं तूने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से सब लोग ZOMBIE भी बन गए।

A Scientist

अब बुड्ढा अपने कहानी बताता है। मैं एक साइंटिस्ट हूं मैं कोरोनावायरस की वैक्सीन बना रहा था। जिससे दुनिया का महान साइंटिस्ट बन जाता और पूरी दुनिया कदमों मैं होती है। इसीलिए वैक्सीन को जानवरों की जगह इंसानों पर टेक्स्ट कर दिए। जिससे पता चलता है इस साइंटिस्ट की वजह से एक नया वायरस बन गया। जो लोगों को ZOMBIE बना देता है फिर वह कहता है मैंने इसका इलाज फोन लिया है। वह ऐसा इलाज है जो कोरोनावायरस या किसी भी वायरस को खत्म कर सकता MARIO उससे इलाज की पूछता है।

लेकिन तब तक ZOMBIE जंजीर से छूट जाता है और साइंटिस्ट को मार देता हैैैै।  वह तीनों वहां से जान बचाकर भागने लगते है लेकिन शैलजा गिर जाती है और ZOMBIE भी उस पर हमला कर देता है पर MARIO उसे रोकने की कोशिश करता है। तभी वहां पर BHOOMA REDDY आता है और फिर ZOMBIE को गोली मार के मार देता है। अब वह सब वहां से जाने लगते हैं। और BHOOMA REDDY को बताते है यह सब उस साइंटिस्ट की करतूत है।

Scientist Camera

MARIO उस साइंटिस्ट का कैमरा ले आया था। जिसमें हो सारे वीडियो चेक करता है तभी वो वीडियो में मंदिर देखता है। जहां पर वो लोग गए थे पूजा करने के लिए MARIO गाड़ी मंदिर की ओर ले जाने की कहता है। सब मंदिर की ओर जाने लगते हैं लेकिन शैलजा बाहर रुक जाती है।

MARIO देखता है शैलजा के हाथों में ZOMBIE के नाखूनों के पंजे लगे हुए थे। मतलब की बहुत जल्द ZOMBIE बन जाएगी लेकिन MARIO उससे अपने साथ मंदिर में ले जाता है। फिर से वीडियो देखता है और साइंटिस्ट के पीछे बना एक निशान को ढूंढने के लिए कहता है। इससे पता चले वायरस का इलाज कहां पर है वह लोग वह निशान दूर रहे होते हैं। तभी वहां पर VEERA REDDY  आ जाता है वह ZOMBIE से बच गया था।

Beside The Temple

अब VEERA REDDY और BHOOMA REDDY बहस होती है तब उसे पता चलता है। MARIO उसके भाई का बेटा है उससे उसके पिता के बारे में पूछता है और कहता है। जब वहां से बात कर गया था। तुम मेरी बहुत बेइज्जती हुई थी तब VEERA REDDY को एहसास होता है की उसे अपने भाई की इस करतूत का पछतावा है। उसके बंदर BHOOMA REDDY को लेकर सारा गुस्सा खत्म करो।

अब हम देखते हैं कहां पर एक के बाद एक ZOMBIE भी पढ़ा रहे होते हैं। MARIO और  शैलजा साथ में उस निशान को ढूंढ रहे होते हैं। तभी शैलजा, ZOMBIE बन जाती है MARIO उससे बच रहा होता है। वहां से कुछ उठाकर उसके सिर पर मार देता है। जिसकी वजह से शैलजा गिरती है यहां पर शिवलिंग से पानी टपक रहा होता है। और शैलजा फिर से ठीक हो जाती है। MARIO को देखकर समझ आता है वह बुड्ढा आदमी इसी दवाई के बारे में कह रहा होता है। MARIO छत पर जाकर शंख बजाता है  जिससे वहां पर सारे ZOMBIE इकट्ठे हो जाते हैं  फिर वह उन सब को अपने पीछे भगाकर मंदिर के तालाब में कुंडा देता है। और थोड़ी देर बाद सारे ZOMBIE ठीक होकर इंसान बन जाते हैं।

अब हमें दिखाया जाता है की MARIO की फोटो न्यूज़पेपर में आई होती है। जिसकी वजह से उसके पापा बहुत खुश होते हैं। फिर हम देखते हैं। सब लोग एक साथ खुशी खुशी खाना खा रहे होते हैं अब हम MARIO और उसके दोस्तों को देखते हैं। जो एकदम ठीक हो गए होते हैं और मूवी यहीं पर खत्म हो जाती है।

Leave a Comment