V Movie Review In Hindi | Star Cast | Release Date

V MOVIE REVIEW IN HINDI | STAR CAST | RELEASE DATE

स्वागत है आप सभी का आपके हमारे वेबसाइट “OKBUDDIES.COM” में। तो कैसे हैं आप लोग, आशा करते हैं कि आप सभी अच्छे होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस आर्टिकल V Movie Review In Hindi में।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको V Movie का Review वो भी हिंदी में देंगे detail के साथ। इसमें आप जानेंगे V Movie Release Date, Star Cast, Director, Producer, etc. यह फिल्म एक thriller, action फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

Movie Name V
Release Date 05 September 2020
Genre Thriller Action
Director Mohana Krishna Indraganti
Producer Sirish, Lakshman, Dil Raju
Writer Mohana Krishna Indraganti
Language Telugu
Star Cast Nani, Sudhir Babu, Aditi Rao Hydari, Nivetha Thomas
Imdb Rating click here

V Movie Release Date 

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि V Movie, 05 September 2020 को ही Release हो चुकी है। यह फिल्म एक thriller, action फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो Amazon Prime Video को अपने मोबाइल, लैपटॉप में open करें और आराम से popcorn का मजा उठाते हुए इस फिल्म को देखिये।

V Movie Review In Hindi

Movie की शुरुवात में एक धांसू police inspector की entry होती है। जिसका नाम DCP Aditya होता है। वहां के मोहर्रम के दिन दंगा हो जाता है। Aditya उसी दंगे को रोकने के लिए अपनी team के साथ आता है। और वह सब कुछ control कर लेता है। ऐसे ही काफी cases solve करते करते Aditya एक celebrity बन जाता है। उसको Police की तरफ से काफी medals भी मिलते हैं।

Adiya एक पार्टी मे जाता है। जहां उसे फिल्म की heroine मिलती है, जिसका नाम Apoorva होता है। वह एक writer है। इसी party में फिल्म के hero ki entry होती है। जिसका नाम हम आपको आगे बताएंगे। उसी दिन वह एक police officer Prasad को बुरी तरह से मार देता है। और उसके माथे पर एक note छोड़ देता है। जो Aditya को challenge करता है।

Investigation

Aditya इस case को investigation करता है। तो उसको Prasad के call details में Apoorva का number मिलता है। उसके बाद वह उसके घर जाता है। और उसके कमरे में काफी अजीब अजीब चीजें देखता है। लगता है कि वह किसी psyco killer के रूम में आ गया हो और वह Apoorva पर शक भी करने लगता है।

तभी अचानक Aditya के number पर एक call आता है। जो कि उसी hero का था, जिसने Prasad को मारा था। वह Aditya को challenge करता है कि में पांच मर्डर करने वाला हूं। जिसमे से एक को मेने मार दिया। इनके बीच मे, में तुमको hints भी देता रहूंगा। कि में अगला murder किसका करूंगा और कहां पर करूंगा। इन्ही सब के बीच तुमने मुझे पकड़ लिया तो में मान जाऊंगा कि तुम एक super cop हो।

लेकिन अगर तुम मुझे नही पकड़ पाए। तो तुम्हे media के सामने आना होगा और अपने सारे medals police को वापस करके। अपनी job ko resign करना होगा। इसके बाद Aditya उसके पीछे पड़ जाता है। फिर उसको एक आदमी के बारे में पता चलता है। जिसका नाम था Builder Malikaarjuna, यह एक बहुत पैसे वाला आदमी होता है।
Aditya उससे मिलने उसी के एक party में जाता है। और उससे मिलता है लेकिन Malikaarjuna उसको बोलता है कि में फिलहाल Mumbai से आ रहा हूं। तो थोड़ा थक सा गया हूं, थोड़ी देर आराम कर लेता हूं।

Party

उसके बाद बात करते हैं। इसी party में वह hero भी आता है। और वह Malikaarjuna को भी बहुत बुरी तरह से मार देता है। और उसके माथे पर भी एक note छोड़ के जाता है। जैसे उसने उस police officer Prasad के माथे पर छोड़ा था। Aditya उसको investigation करता है तो Malikaarjun के मुंह में एक कपड़ा मिलता है। उसमे एक पहेली लिखी होती है। इसमें तीन lines लिखी होती है। ” परिंदा है लेकिन परिंदा नही, उसकी दुम कट करदो, अंधेरे में सूरज पकड़ो, राजकुमार का घोड़ा बुला रहा है”। इसको देख कर Aditya को कुछ भी समझ नही आता है। फिर वह उस पहेली को लेकर Apoorva के घर पर जाता है।

A Mystery Person

यहां पर Apoorva, Adiya को Vicky नाम के एक शक्स के बारे में बताती है। जो एक दिन Prasad ने Apoorva के सामने लिया था। Aditya भी उन पेपर पर यही गौर करता है। और देखता है कि उन सभी पेपर के ऊपर V shape की cutting है। जिसका मतलब है कि killer ने अपना signature दिया है। फिर वह उस पहेली को Apoorva को solve करने को कहता है। इसी तरह Aditya उस पेपर को लेकर forensic lab में जाता है उसको check करवाने के लिए। और investigation करने के बाद Aditya को Vicky नाम के शख्स के बारे में पता चलता है।

Clue

उसको पता चलता है कि Vicky, Malikaarujna के उसी lodge में रुका हुआ था। Aditya उस होटल में उसको पकड़ने जाता है।लेकिन वह गलत आदमी को पकड़ कर police station ले जाता है। Aditya उसे काफी कुछ पता कर लेता है। फिर Apoorva, Aditya को call करके बताती है कि अगला murder शायद हैदराबाद में नही होगा।
फिर Aditya, Apoorva के birthday party में जाता है जहां उसको बातों बातों में उसकी पहेली का clue मिल जाता है। और Aditya उस पहेली को सुलझा लेता है।

अब Aditya तुरंत Mumbai जाता है। क्योंकि उसकी पहेली सुलझाने पर वही clue मिलता है। वह वहां पर KK नाम के एक don से मिलता है। और उससे एक dealing करने लगता है। और देखते ही देखते वह Hero वहां पहुंच कर उन सबको मार देता है। और वहां से भागने लगता है। Aditya उसका पीछा करने लगता है लेकिन उसको नही पकड़ पाता।

Leave a Comment

error: Content is protected !!